Automobile

कम कीमत में मिल रही Hero Splendor की तूफानी बाइक,जल्दी उठाये इस मौके का फायदा और ले आये अपने घर

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब उसके डीज़ल पेट्रेल की रेंजो जैसे-जैसे बढ़ रही है। वैसे-वैसे इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियों की डिमांड भी बहुत ही तेजी से बढ़ती जा रही है। ऐसे में हमारे भारत देश के टू व्हीलर मार्केट में कम्यूटराइज़्ड वाहनों की डिमांड भी बहुत ही तेजी से बढ़ती जा रही है। जिसे देखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां ऐसी बाइकों के प्रोडक्श्न को तेजी से बढ़ रही हैं। उसकी को देखते हुए हमारे भारत देश की सबसे अधिक बिकने वाली हीरो मोटोकॉर्प की बाइकें भी कंपनी ने कम्यूटराइज्ड बाइकें बना रही हैं। ऐसी ही एक बाइक है। अब ये हीरो स्प्लेंडर प्लस ये बाइक भी बहुत ही लोकप्रिय बताई जा रही है।कम कीमत में मिल रही Hero Splendor की तूफानी बाइक,जल्दी उठाये इस मौके का फायदा और ले आये अपने घर।




Hero Splendor Plus ke engine

Hero Splendor Plus के इंजन के बारे में बात करें तो इस बाइक को कंपनी ने एयर कूल्ड तकनीक पर बनाया है। जो 97.2 सीसी इंजन के साथ ही प्राप्त की जा रही है। अब उसके इंजन की क्षमता को देखें तो ये 8000 आरपीएम पर 8.02 Ps की अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होती है। अब ये बाइक के बाकी एसेसोरीज की बात करें तो इस बाइक में कंपनी ने ड्रम ब्रेक दिया है। जिसके अलावा लॉन्ग ड्राइव के लिए इस बाइक में कंपनी 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है। अब सबसे ज़रूरी बात है माइलेज की, तो कंपनी का दावा है। अब ये बाइक से आप एक लीटर पेट्रोल से लगभग 80.6 किलोमीटर तक सफर कर सकते हैं।

Punch पर कयामत बनकर टूटेंगा Alto 800 की किफायती कार,लबालब फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ देखे कीमत

Hero Splendor Plus ki price

अब बात करते हैं इस बाइक की रेंज की। यदि आप हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक नई लेने शोरूम में जाते हैं।  अब ये बाइक को लेने के लिए आपको 75,141 रुपये से लेकर 76,486 रुपये तक खर्च करना पड़ सकता है। कम रेज में मिल रही Hero Splendor की तूफानी बाइक,जल्दी उठाये इस मौके का फायदा और ले आये अपने घर। ये कीमत बाइक की एक्सशोरूम कीमत है। लेकिन इसी दमदार बाइक को लेने के लिए आपके पास बजट कम है तो भी आपको परेशान होने की ज़रूरत नहीं है। यही शानवदार बाइक आपको कई साइट पर अच्छी कंडीशन में बहुत ही कम कीमत कर मिल सकती है। इस आरटिकल में आपके लिए कुछ ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आपके बजट के अनुरूप हो।

OnePlus का धन्धा चौपट करने आ रहा Samsung का 5G स्मार्टफोन,फोटू क्वालिटी और 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

यदि हीरो स्प्लेंडर प्लस को साइट पर देखें तो ये बाइक 2017 मॉडल है जो Quikr पर बिक रही है। यह बाइक बहुत ही अच्छी कंडीशन की है। अब अधिक चली भी नहीं है। ये बाइक महज 42,000 किलोमीटर चली है। यदि आपकी जेब में पैसा कम है तो आप इस बाइक को 35,000 रुपये खर्च करके अपना बना सकते हैं।

ब्रांडेट फीचर्स और दमदार इंजन के साथ मार्केट में आ रही Bajaj Pulsar N160 की किफायती बाइक,मात्र इतनी सी कीमत में

जिसके अलावा Quikr पर ही एक हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक जो 2012 मॉडल है। अब उसे भी देखा जा सकता है। अब ये बाइक को आप 38 हज़ार में भी ले सकते हैं। जो मात्र 40,000 किलोमीटर चली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *